AAj Tak Ki khabarChhattisgarhCrimeTaza Khabar

CG Crime News : शिक्षक की पत्नी को घर में घुसकर मारी गोली, महिला की हालत नाजुक, दो युवकों ने दिया वारदात को अंजाम

 मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर : जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है. दो अज्ञात युवक पानी मांगने के बहाने घर में घुसे और एक महिला को गोली मार दी. घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है. इस गोलीकांड में गंभीर रूप से घायल महिला को आनन फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है. वहीं घटनास्थल पर एसपी चंद्रमोहन सिंह भी पहुंच गए हैं. यह मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है.

मिली जानकारी के अनुसार, मनेन्द्रगढ़ से लगभग 10 किलोमीटर दूर ग्राम पंचायत सिरौली के वार्ड न.09 में रहने वाली कुंती पत्नी स्वर्गीय राम रुचि 50 वर्ष सोमवार की शाम अपने घर पर अकेली थी. इस दौरान दो युवक घर में आए और उनसे पीने के लिए पानी मांगे. माया जैसे ही पानी लेकर लौटी तो उन दो युवकों में से एक ने महिला पर फायर कर दिया.

CG Crime News : शिक्षक की पत्नी को घर में घुसकर मारी गोली, महिला की हालत नाजुक, दो युवकों ने दिया वारदात को अंजाम

महिला को गोली मारने के बाद अज्ञात हमलावर घर से फरार हो गए. जब कुंती की पुत्री घर पहुंची तो उसने घर अस्त-व्यस्त देखा. जब उसने मां को आवाज लगाई तो अंदर के कमरे में उसकी मां छिपी हुई थी. घायल महिला को तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया है. जहां उसका प्राथमिक उपचार जारी है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *